धन्य है पाटीदार परिवार! बेटी को बोज मानने वाले लोगो को यह तस्वीर जरूर दिखाए

धन्य है पाटीदार परिवार! बेटी को बोज मानने वाले लोगो को यह तस्वीर जरूर दिखाए

कड़ी : कड़ी के पाटीदार परिवार ने बेटियाँ प्रेम का सागर और बेटियाँ घर की लक्ष्मी,इन मुहावरों को सच साबित किया है।ऐसे में जब एक साथ दो लक्ष्मी का जन्म होता है तो इनका स्वागत जोरशोर से करना पड़ता है!कड़ी में गोपाल पार्क सोसायटी में रहने वाले ७२ चुवान कड़वा पाटीदार समाज के प्रमुख दिनेशभाई भीखाभाई पटेल के पुत्र अंकित के घर जुड़वाँ बेटियों का जन्म हुवा था जिसको लेके परिवार में बहुत खुशिका माहौल था।

image source

पूरी दुनिया भले ही 8 मार्च को वुमंस डे मानती हो,लेकिन कड़ी के पाटीदार परिवार ने यह दिन को पिछले शुक्रवार को ही मना लिया था।

कड़ी में गोपाल पार्क सोसायटी में रहने वाले 72 चुवान कड़वा पाटीदार समाज के प्रमुख दिनेशभाई भीखाभाई पटेल के पुत्र अंकित के घर जुड़वाँ बेटियों का जन्म होते ही परिवार में ख़ुशी का माहौल छा गया था।शुक्रवार के दिन जब हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद परिवार के लोगो ने और सोसायटी वालो ने ढोल नगाड़े और पुष्प वर्षा करके बहु और घर की लक्ष्मीओ का स्वागत किया था।

image source

बेटियों का जन्म होते ही कई लोग उसको अपनाने से मना कर देते है,ऐसी घटनाए कई बार अखबारों में आती रहती है तब कड़ी के पाटीदार परिवारने जुड़वाँ बेटियोंका स्वागत करके समाज में एक नई दिशा बताई है।

दिनेशभाई पटेल ने बेटियोंको बेटे के समान मानकर हर एक समाज को एक अच्छा संदेश पहुंचे इस वजह से उनकी दोनों बेटियोंका लाल चादर बिछाके स्वागत किया था।

image source

72 चुवान कड़वा पाटीदार समाज के प्रमुख दिनेशभाई भीखाभाई पटेल खुद की एक अलग पहचान रखते है और उनका समाज में बहोत अच्छा नाम है। दोनों जुड़वाँ बेटियोंको हॉस्पिटल से घर पर पहुंचे उससे पहले सब तैयारियां हो चुकी थी।अभी यह तस्वीरें बहुत वायरल हो रही है।